बिजनौर: पुलिस और स्वाट टीम के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, लूट की योजना बना रहे चार अभियुक्त को किया गिरफ्तार


बिजनौर। ज़हीर अहमद: बिजनौर की चांदपुर पुलिस और स्वाट टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया, पकड़े गए अभियुक्त लूट की योजना बना रहे थे, पकड़े गए अभियुक्तौ के पास से 6 मोटरसाइकिल बरामद हुई है।

दरअसल यह पूरा मामला बिजनौर के चांदपुर थाना क्षेत्र का है जहां पुलिस और स्वाट टीम को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर चार अभियुक्तों को लूट की योजना बनाते हुए गिरफ्तार किया गया। वही दो अभियुक्त मौके से फरार है, पुलिस ने अभियुक्तों के पास से चोरी की 6 मोटरसाइकिल भी बरामद की है। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए अभियुक्त चोरी की मोटरसाइकिल बेचने आए हुए थे और मोटरसाइकिल के ग्राहक ना लगने पर लूट की योजना बना रहे थे जिन पर कई आपराधिक मामले भी दर्ज हैं।

इस पूरे मामले में खुलासा करते हुए एसपी सिटी बिजनौर ने बताया कि चांदपुर पुलिस और स्वाट टीम की संयुक्त कार्यवाही में शातिर बदमाश पकड़े गए है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने चारों को गिरफ्तार किया है और दो मौके से फरार हैं। पकड़े गए अभियुक्तों के पास से अवैध तमंचा, जिंदा कारतूस, चाक, मोबाइल बरामद हुआ इनका काफी बड़ा अपराधिक इतिहास है।


Leave a Reply

Your email address will not be published.