बरेली: एसआरएमस अस्‍पताल से भागकर कोरोना संक्रम‍ित सपा नेता रमन जौहरी ने की आत्‍महत्‍या, भोजीपुरा पुल से लगाई छलांग


बरेली। कोरोना संक्रम‍ित होने के बाद कई द‍िन से भोजीपुरा के एसआरएमएस अस्‍पताल में भर्ती वर‍िष्‍ठ सपा नेता रमन जौहरी ने ओवरब्र‍िज से कूदकर आत्‍महत्‍या कर ली। रमन देर शाम अस्‍पताल के कोव‍िड वार्ड से बाहर न‍िकले और बरेली-नैनीताल हाइवे पर स्‍थ‍ित पुल से छलांग लगा दी। पुल से नीचे पड़े म‍िले रमन को डायल 100 की टीम ज‍िला अस्‍पताल ले गई, जहां उनको मृत घोष‍ित कर द‍िया गया। कोरोना पॉज‍िटव सपा नेता के सुसाइड से जहां अस्‍पताल की भूम‍िका पर गंभीर सवाल उठ रहे हैं, वहीं समाजवादी पार्टी में शोक में डूबी है।बरेली सपा में कई पद संभाल चुके थे रमन जौहरी, एसआरएमएस में थे भर्ती।

रमन जौहरी बरेली में कोहाड़ापीर के पास रहते थे। वह समाजवादी पार्टी में महानगर सच‍िव रहे थे। समाजवादी युवजन सभा के महानगर बरेली अध्‍यक्ष समेत कई अन्‍य पदों की ज‍िम्‍मेदारी भी संभाल चुके थे। बताया गया हैै क‍ि कुछ द‍िन पहले रमन को बुखार आया था। दवा लेने के बाद भी बुखार नहीं उतरा तो उन्‍होंने कोव‍िड जांच कराई। 25 अगस्‍त को आई जांच र‍िपोर्ट में वह कोरोना पॉज‍िट‍िव पाए गए थे। वह भोजीपुरा के अस्‍पताल में भर्ती हो गए थे। अस्‍पताल के कोव‍िड वार्ड में उनका इलाज चल रहा था।

घर पर क‍िया फोन, बोले-अस्‍पताल से न‍िकल रहा हूं, इसके बाद मौत की सूचना म‍िली:

रमन जौहरी बेहद ज‍िंंद‍ाद‍िल, हंसमुख और कुदरत प्रेमी इंसान थे, उनकी मौत से बरेली में समाजवादी पार्टी सदमे में है। तो बही
करीबी म‍ित्रों ने बताया क‍ि शन‍िवार देर शाम रमन ने पर‍िवार के एक सदस्‍य को फोन क‍िया था। बोले, वह अस्‍पताल से न‍िकल रहे हैं। जब तक पर‍िवारवाले अस्‍पताल पहुंचते,  उससे पहले ही रमन जौहरी ने बरेली-नैनीताल हाइवे पर एसआरएमएस अस्‍पताल से कुछ ही दूरी पर स्‍थ‍ित ओवरब्र‍िज से छलांग लगा दी। भोजीपुरा पुल‍िस के मुताब‍िक, डायल 112 की गश्‍ती टीम को रमन भोजीपुरा स्‍टेशन से पहले दक्ष‍िण केब‍िन के सामने लहूलुहान हालत में पड़े म‍िले थे। पुल‍िस उनको अज्ञात में ज‍िला अस्‍पताल ले गए, जहां उनको मौत हो गई। पर‍िवारवाले भोजीपुरा अस्‍पताल पहुंचे तो पुल‍िस से उन्‍हें रमन जौहरी की मौत की जानकारी हुई। रमन की मौत से पर‍िवार में कोहराम मचा है।

अस्‍पताल की ख‍िड़की का कांच तोड़कर न‍िकले, घंटों बाद पुल‍िस को दी गई सूचना:

बरेली में भोजीपुरा स्‍थ‍ित एसआरएमएस अस्‍पताल, ज‍िसमें कोरोना पॉज‍िट‍िव सपा नेता रमन जौहरी भर्ती थे, शन‍िवार अस्‍पताल से न‍िकलकर उन्‍होंने आत्‍महत्‍या कर ली। रमन जौहरी की 25 अगस्‍त 2020 को जारी मेड‍िकल र‍िपोर्ट, ज‍िसमें उनके कोरोना पॉज‍िट‍िव होने की पुष्‍ट‍ि हुई थी।

एसओ भोजीपुरा मनोज त्‍यागी ने बताया क‍ि रात साढ़े 12 बजे के करीब एसआरएम अस्‍पताल से थाने में जानकारी दी गई क‍ि एक कोरोना पॉज‍िट‍िव मरीज अस्‍पताल से भाग गया है। इसके बाद पर‍िवारवाले रमन जौहरी की गुमशुदगी लेकर थाने आए। कोरोना संक्रम‍ित रमन जौहरी अस्‍पताल की ख‍िड़की कांच तोड़कर रात साढ़े आठ बजे अस्‍पताल से बाहर आए थे। क‍िसी राहगीर ने डायल 100 की टीम को पुल से नीचे एक व्‍यक्‍त‍ि के पड़े होने की जानकारी दी थी। पुल‍िस की गश्‍ती टीम ने उनको ज‍िला अस्‍पताल पहुंचाया, जहां उनकी मौत हो गई। मृतक की पहचान रमन जौहरी के रूप में हुई।


Leave a Reply

Your email address will not be published.