बाराबंकी: प्रधानपति और उसके बेटे की सरेआम बीच चौराहे पर पिटाई का वीडियो हुआ वायरल


बाराबंकी। अर्जुन सिंह: बाराबंकी में खुलेआम प्रधान पतिऔर बेटे की पिटाई का वीडियो सामना आया है। यहां ग्राम पंचायत में विकास कार्य मे अनिमियत्ता की शिकायत करना कुछ लोगों को महंगा पड़ गया और देवीगंज गांव के प्रधान अपने साथियों के साथ हक्कामी गांव के प्रधानपति और बेटे की सरेआम बीच चौराहे पर लाठी डंडों से जम कर पिटाई कर डाली और मौके पर खड़ी पुलिस तमाशबीन बनी रही जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया।

मामला असन्द्रा थाना क्षेत्र के देवीगंज चौराहे का है, जहाँ ग्रामपंचायतों में हो रहे विकास कार्यों की अनिमियत्ता की जांच से नाराज देवीगंज के प्रधान ने पास के हक्कामी गांव के प्रधानपति और बेटे को साथियों के साथ मिल कर बुधवार को सरेआम बीच चौराहे पर जम कर पीटा। बीच चौराहे पर हो रही मारपीट में पुलिस मूक दर्शक बनी रही। पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद बाराबंकी एसपी डॉ अरविंद चतुर्वेदी का कहना है कि बुधवार को देर शाम बीच चौराहे पर देवीगंज प्रधान ने हक्कामी गांव के प्रधानपति और उनके बेटे के साथ गंभीर मारपीट हुई जिसमें 6 आरोपियों पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है।

आरोप है कि स्थानीय प्रधान साहेबशरण के खिलाफ कोई अनिमियत्ता की जाँच चल रही थी जिसको लेकर यह विवाद हुआ और सरेआम इनको मारापीटा गया। स्थानीय पुलिस को निर्देश दिया गया है वायरल वीडियो में आरोपियों को चिन्हित कर तत्काल कार्यवाही की जाए।


Leave a Reply

Your email address will not be published.