बलरामपुर: पति ही निकला अपनी पत्नी का कातिल, हत्या के बाद पत्नी का हाथ पैर बान्ध राप्ती नदी में फेंका


बलरामपुर। अमित कुमार: पति ही निकला पत्नी का कातिल 11 सितंबर 2020 को सोनी 28 वर्ष को उसी के पति दिनेश ने किया हत्या 7 वर्ष पहले हुई थी शादी पत्नी को बीमारी के चलते पति ने किया हत्या पत्नी का हाथ पैर बान्ध कर राप्ती नदी में फेंका।

दरअसल 28 वर्षीय सोनी का शादी ग्राम गनवरिया बगुलाहवा थाना पचपेड़वा 7 वर्ष दिनेश से हुआ था। दिनेश अपनी पत्नी दोनों के बीच कलह के कारण दिनेश ने अपनी पत्नी सोनी की हत्या कर लाश को ठिकाने लगाने के बाद अपने ससुराल फोन करके बताया कि तुम्हारी लड़की सोनी की बीमारी से मृत हो गई है। लड़की को मिर्गी का झटका आता था, लड़की के घरवाले ने दिनेश से कहा कि लड़की को मेरे मिर्गी कभी आया ही नहीं। इसी सूचना पर लड़की के घरवालों ने पुलिस को तहरीर दी कि दिनेश ने मेरी लड़की सोनी की मुंबई में हत्या कर दिया।

इस सूचना पर 233/20,धारा 302/201 मुकदमा पंजीकृत कर विवेचना प्रभारी निरीक्षक पचपेड़वा के द्वारा की गई। ज्ञात हुआ कि जनपद सिद्धार्थनगर गोल्हौरा थाना क्षेत्र में दिनांक 27-08- 2020 की को एक अज्ञात महिला का शव बरामद हुआ था। वहां मृतक के परिजनों को ले जाकर मृतक सोनी की फोटो कपड़ों को देखकर परिजनों ने शव का शिनाख्त मृतक सोनी के रूप में की।

14 सितंबर मुलजिम दिनेश को त्रिलोकपुर से गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में दिनेश ने जुर्म कबूल किया कि बीमारी के चलते अपने पत्नी से छुटकारा पाने के लिए 24 अगस्त रात्रि 8:09 बजे राप्ती नदी के पुल के पास मारकर हाथ पैर बाधकर नदी में फेंक दिया था और वहां से मैं मुंबई चला गया था। मुंबई में पहुंचकर अपने ससुराल वालों को फोन करके बताया की बीमारी के चलते सोनी की मृत हो गई है।


Leave a Reply

Your email address will not be published.