बहराइच: सपा कार्यकर्ताओं ने चलाया 9 सितंबर 9 बजे 9 मिनट का अभियान


बहराइच। महेश चंद्र गुप्ता: प्रदेश में बढ़ती बेरोजगारी व अन्य मुद्दों पर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के आव्हान पर जिले में सपा कार्यकर्ताओं ने 9 सितंबर 9बजे 9मिनट अभियान चलाया। इस अभियान के अंतर्गत सपा पदाधिकारियों ने मोमबत्ती टॉर्च जलाकर प्रदर्शन किया। सपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार में बढ़ती बेरोजगारी, महंगाई, कानून व्यवस्था, रुकी हुई भर्तियों की ज्वाइनिंग, परीक्षाओं की डेट, नई नौकरियों की नोटिफिकेशन, इत्यादि के मुद्दे पर घरों की लाइट बंद करके 9 मिनट तक टॉर्च, मोमबत्तियां जलाकर सरकार की नीतियों के खिलाफ प्रदर्शन किया।

सपा कार्यकर्ताओं ने सरकार पर आरोप लगाया कि सरकार बेरोजगारी,महंगाई और कानून व्यवस्था के मुद्दे पर काम करने के बजाए केवल कोरे भाषण दे रही है। प्रदेश में विरोध प्रदर्शन करने वालों पर लाठियां भांजी जा रही हैं।इस मौके पर मटेरा से विधायक। पूर्व मंत्री यासर शाह ने कहा कि यह अच्छी बात है कि इस मुद्दे पर सभी विपक्षी पार्टियों ने हमारा साथ दिया है।

सपा कार्यकर्ताओं ने 9 सितंबर 9बजे 9मिनट अभियान चलाया इस अभियान के अंतर्गत बहराइच शहर के दरगाह रोड स्थित ओवर ब्रिज के नीचे डॉ इकबाल मंसूरी श्रावस्ती जिला अध्यक्ष युवजन सभा और श्रावस्ती के पूर्व जिला अध्यक्ष जितेंद्र यादव ने हाथों में जलती हुई मशाल लेकर उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और युवाओं में बढ़ती बेरोजगारी , उत्तर प्रदेश में बढ़ रहे अपराध, अराजकता ,महंगाई आदि विषयों को लेकर सरकार की नीतियों के खिलाफ मशाल जलाकर विरोध प्रदर्शन किया। इस अभियान में श्रावस्ती के पूर्व जिलाध्यक्ष जितेंद्र यादव पूर्व जिला अध्यक्ष युवजन सभा व पूर्व जिला पंचायत सदस्य डॉ इकबाल अहमद मंसूरी ,कुलराज यादव ,मोहम्मद फराज ,मोहम्मद फैज ,गुलजार हुसैन ,गुल्लू नेता, संदीप वर्मा आदि दर्जनों लोग शामिल हुए ।


Leave a Reply

Your email address will not be published.