अयोध्या: श्री राम जन्मभूमि अस्थाई सुरक्षा समिति की बैठक हुई समाप्त, मंदिर की सुरक्षा को लेकर कई अहम बिंदुओं पर हुई चर्चा


अयोध्या। श्री राम जन्मभूमि अस्थाई सुरक्षा समिति की बैठक समाप्त। बहुप्रतीक्षित राम मंदिर निर्माण के दौरान सुरक्षा को लेकर अहम बिंदुओं पर हुई चर्चा। मंदिर निर्माण के साथ श्रद्धालुओं के दर्शन सुचारू रखने को लेकर सुरक्षा अधिकारियों के साथ श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट और मंदिर निर्माण समिति की प्रमुख पदाधिकारियों ने की चर्चा। बैठक में एडीजी सुरक्षा बीके सिंह, डीआईजी पीएसी, डीआईजी पीएसी, आईजी सीआरपीएफ, एडीजी जोन, आईजी रेंज अयोध्या और डीआईजी एसएसपी समेत उच्च सुरक्षा अधिकारी रहे मौजूद।

बैठक के बाद बोले एडीजी जोन एसएन साबत। मंदिर निर्माण के दौरान श्रद्धालुओं के दर्शन को निर्बाध रूप से जारी रखने पर हुई चर्चा। राम जन्म भूमि सुरक्षा स्थाई समिति की बैठक हर 3 महीने में की जाती है आयोजित। राम जन्मभूमि परिसर में निर्माण को लेकर बैठक महत्वपूर्ण। निर्माण के दौरान सुरक्षा को लेकर समिति ड्राफ्ट करेगी तैयार।एडीजी सुरक्षा बीके सिंह का बयान। कोरोना के कारण थोड़ा विलम्ब हुई बैठक में।

राम जन्मभूमि परिसर की सुरक्षा के मुद्दे को लेकर अहम बैठक हुई।परिसर में मंदिर निर्माण होना है कैसे दर्शन होता रहे और मंदिर निर्माण भी चलता रहे इसकी सुरक्षा को लेकर प्लान पर चर्चा हुई। सुरक्षा पुख्ता रहेगी।अस्थाई मंदिर है और दूसरा स्थाई मंदिर दोनो की सुरक्षा महत्वपूर्ण। राम जन्मभूमि परिसर का आज किया निरीक्षण।


Leave a Reply

Your email address will not be published.