अयोध्या: रामनगरी पहुंचे भाजपा सांसद व बॉलीवुड अभिनेता रवि किशन, रामलीला में निभाएंगे भरत की भूमिका


अयोध्या। मयंक श्रीवास्तव: रामनगरी पहुंचे भाजपा सांसद व बॉलीवुड अभिनेता रवि किशन ने सरयू स्नान करने के बाद रामलला और हनुमान गढ़ी मंदिर में दर्शन किया। उनके साथ कन्नौज सांसद सुब्रत पाठक भी मौजूद रहे। इस मौके पर रवि किशन ने कहा कि वे अयोध्या में होने वाली भव्य रामलीला में भरत की भूमिका में होंगे। वहीं बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर भी संसद किशन ने सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा हिट फिल्में देने वाला 33 वर्ष का अभिनेता अचानक पंखे से कैसे लटक जाएगा। भाजपा सांसद व अभिनेता रविकिशन कन्नौज सांसद सुब्रत पाठक के साथ अयोध्या पहुंचे। उन्होंने राम नगरी के श्री राम वल्लभा कुंज के अधिकारी महंत राजकुमार दास से मुलाकात की। इसके बाद वे सीधे नया घाट के लिए रवाना हुए। जहां उन्होंने सरयू के पवित्र जल में डुबकी लगाकर स्नान किया। सरयू स्नान के बाद उन्होंने रामलला और हनुमानगढ़ी मंदिरों में दर्शन पूजन किया।

वही मीडिया से बातचीत के दौरान भाजपा सांसद रविकिशन ने कहा कि अयोध्या में 17 अक्टूबर को भव्य रामलीला आयोजित की जाएगी। जिसमें देश के प्रसिद्ध कलाकार शामिल होंगे।उन्होंने कहा कि वे रामलीला में भरत की भूमिका में होंगे। इसलिए रामलला के जरिए दुनिया भर में एक अनोखा संदेश जाएगा। भाजपा सांसद किशन ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर भी सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि वे स्वयं यह जानना चाहते हैं कि अपने शरीर से प्रेम करने वाला 33 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेता कैसे पंखे से लटक सकता है। इस घटना से स्तब्ध उस अभिनेता के पिता और बहने भी इसका सच जानना चाहते हैं। रवि किशन ने कहा कि उन्होंने इस संबंध में सीबीआई जांच की मांग उठाई थी। सुशांत जीना चाहते थे। वह मरना नहीं चाहते थे। सुशांत हमारा छोटा भाई था।

रवि किशन ने कहा कि सुशांत सिंह मर्डर के संबंध में उन्होंने स्वयं सीबीआई जांच कराने के लिए गृहमंत्री और प्रधानमंत्री को पत्र लिखा था। अब जब सीबीआई जांच हो रही है तो सच सामने आएगा और कई चेहरे बेनकाब होंगे। वहीं बॉलीवुड कनेक्शन को लेकर भी बॉलीवुड अभिनेता व भाजपा सांसद रविकिशन ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि ड्रग्स का कारोबार पूरे देश में फैला हुआ है। यह विदेशों से आता है।पड़ोसी मुल्क चाइना और पाकिस्तान इसे बढ़ावा देते हैं।साजिश के तहत ड्रग्स की तस्करी की जाती है। बच्चों को इसकी लत लगाई जाती है। उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री के लिए नारकोटिक्स डिपार्टमेंट और पुलिस को तुरंत कार्रवाई के लिए कहा जाएगा। उन्होंने कहा कि यह मोदी और योगी की सरकार है। यहां इस तरह के पाप की जगह नहीं है। जल्द ही 10 का कारोबार समाप्त किया जाएगा।


Leave a Reply

Your email address will not be published.