असदुद्दीन ओवैसी ने किया ट्वीट, बोले बाबरी मस्जिद थी, है और रहेगी


ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट किया है। अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन से ठीक पहले ही उन्होंने लिखा है कि बाबरी मस्जिद थी, है और रहेगी।असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट किया, ‘बाबरी मस्जिद थी, है और रहेगी, इशांअल्लाह।’ इसके साथ ही ओवैसी ने बाबरी मस्जिद की तस्वीर ट्वीट की।

पांच सौ साल तक चले अयोध्या के राम जन्मभूमि मामले में पिछले साल सुप्रीम कोर्ट ने मंदिर निर्माण के पक्ष में फैसला सुनाया था। कोर्ट ने विवादित भूमि को रामलला को सौंप दिया था। इसके अलावा, मस्जिद के लिए अयोध्या में पांच एकड़ जमीन देने का आदेश दिया था।

इससे पहले ओवैसी ने भूमि पूजन समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति का विरोध किया था और कहा कि ऐसा करना प्रधानमंत्री द्वारा ली गई संवैधानिक शपथ का उल्लंघन करने जैसा होगा। ओवैसी ने ट्वीट किया था कि आधिकारिक पद पर रहते हुए भूमि पूजन में शामिल होना प्रधानमंत्री की संवैधानिक शपथ का उल्लंघन होगा। धर्मनिरपेक्षता संविधान की मूल अवसंरचना का हिस्सा है।’

बता दें अयोध्या को धूम-धाम से सजाया गया है। आज पीएम मोदी रामजन्म भूमि स्थल पर नींव में चांदी की शिला रख कर मंदिर का शिलान्यास करेंगे। वही बड़े-बड़े राजनेता और साधू संतों को मिलाकर कुल 175 लोगों को आमंत्रित किया गया है।


Leave a Reply

Your email address will not be published.