रिहा होते ही पूजा यादव ने सीएम योगी को फिर दी चुनौती, कही यह बात


लखनऊ। बीते 17 सितंबर को जिस दिन भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन भी था ठीक उसी दिन देश भर में विपक्षी दलों ने बेरोज़गार दिवस के रूप में मनाया था।

प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सैकड़ों सपा कार्यकर्ता सड़कों पर थे इस दौरान बुंदेलखंड निवासी एवं सपा नेत्री पूजा यादव बुंदेलखंडी ने महिला उत्पीड़न, लगातार हो रही हत्यायों और रोज़गार की माँग को लेकर मुख्यमंत्री आवास के सामने प्रदर्शन शुरू कर दिया। पूजा यादव को प्रदर्शन के दौरान ही यूपी पुलिस ने बड़ी ही बेरहमी के साथ उन्हें लगभग खींचते घसीटते हुए गिरफ़्तार कर कड़ी सुरक्षा के बीच जेल भेज दिया था। पूजा को दो दिनों तक जेल में रखने के बाद आज रिहा कर दिया। रिहा होने के फ़ौरन बाद पूजा यादव ने एक बार फिर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चुनौती दे डाली है।

पूजा यादव बुंदेलखंडी ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने अपनी रिहाई की ख़बर देते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चुनौती देते हुए लिखा कि ‘उत्तर प्रदेश को हत्या,बलात्कार का मरकज़ बना देने वाले सीएम साहब मैंने आपसे महिलाओं की सुरक्षा ही माँगी थी,और मुझे ही जेल में डाल दिया, रिहा हो गयी हूँ अब लेकिन याद रखिएगा ये जेल का पहला सफ़र था मगर आख़िरी नही, अपनी पुलिस और जेल तैयार रखिएगा मेरे लिए,हम समाजवादी जेलों से नही डरते’।

पूजा यादव बुंदेलखंडी ने अपने ट्वीट के माध्यम से सीएम योगी को मुख़ातिब करते हुए लगभग चुनौती देते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश को आपने हत्याओं और बलात्कार का मरकज़ बना दिया है मैंने आपसे महिलाओं की सुरक्षा की ही तो माँग की और मुझे ही जेल भेज दिया। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में हत्या और बलात्कार के मामलों में तेज़ी से बढ़ोत्तरी हुई है जिसे लेकर यूपी सरकार और यूपी की क़ानून व्यवस्था पर विपक्षी दल सवाल उठा रहे हैं मगर प्रदेश में हो रही आपराधिक घटनाओं पर यूपी सरकार फ़िलहाल किसी भी तरह अंकुश लगा पाने में असफल दिख रही है।


Leave a Reply

Your email address will not be published.