अलीगढ़: “सबका साथ, सबका विकाश और सबका विश्वास” के नारे लगाने वाली पार्टी आज खुद विकाश के मुद्दों पर बात करने से कतराती नज़र आई


अलीगढ़। मोहम्मद सेहनवाज़: सबका साथ सबका विकाश सबका विश्वास के नारे लगानी वाली पार्टी आज खुद विकाश के मुद्दों पर बात करने से कतराती नजर आ रही है। वजह है नई शिक्षा नीति के अध्यादेश के बाद विपक्षी पार्टियों ने बीजेपी को घेरने का मन बना लिया है। बेशक बीजेपी के द्वारा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मोत्सव को सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जा रहा हो। साथ ही जन्मोत्सव में चार चांद लगाने के लिए रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा हो। लेकिन बीजेपी के पदाधिकारी खुद हाई कमान के सवालों के जबाब देने से भी कतराते नजर आ रहे है।

पूरा मामला अलीगढ़ जिले के तहसील इगलास का है जहाँ बीजेपी के जिलाध्यक्ष ऋषिपाल सिंह के नेतृत्व में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का जन्मोत्सव सेवा सप्ताह के रूप में मनाया गया, जिसमे बीजेपी के पदाधिकारियों के द्वारा एक रक्तदान शिविर का आयोजन करते हुए बीजेपी के दर्जनभर पदधिकारियीं के द्वारा बढ़ चढ़कर रक्तदान किया गया औऱ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की लंबी उम्र की मनोकामना की तो वहीं जब बीजेपी जिलाध्यक्ष ऋषिपाल सिंह से जब नई शिक्षा नीति के बारे में बात करने की कोशिश की गई तो उनके द्वारा कहा गया इन सब चीजों के लिए समय नहीं है आज सिर्फ सेवा सप्ताह मनाया जा रहा है।

आपको बता दें जब बीजेपी के पदाधिकारी ही आम जनता से जुड़े सवालों से भागते नजर आएंगे तो क्या फिर बीजेपी बेरोजगारी खत्म करने के लिए कोई बड़ा कदम उठा पायेगी, ये देखना अभी बाकी है।


Leave a Reply

Your email address will not be published.