अलीगढ़: देर रात हुए पुलिस एनकाउंटर पर आरोपी के परिजनों ने उठाए सवाल


अलीगढ़। मोहम्मद सहनवाज: अलीगढ़ में देर रात हुए पुलिस एनकाउंटर पर आरोपी के परिजनों ने उठाए सवाल, रास्ते में से दिन में पकड़ कर ले गई थी पुलिस और रात में कर दिया एनकाउंटर। घायल बदमाश के परिजनों ने एसएसपी को दी लिखित शिकायत। एसएसपी ने जांच का दिया आदेश। देर रात पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाशों के लगी थी गोली, एक बदमाश हुआ था मौके से तीसरा आरोपी भी पुलिस ने किया गिरफ्तार। पुलिस की छानबीन में अपराधियों के पास से पुलिस को तमंचा, बाइक और कारतूस हुआ बरामद। क्वारसी थाना क्षेत्र के मंजूर गढ़ी पर पुलिस बदमाशों में हुई थी ये मुठभेड़।

दरअसल देर रात को क्वारसी पुलिस को मुखबिर के माध्यम से सूचना मिली की एक बाइक पर तीन बदमाश जा रहे हैं। पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी, पुलिस ने घेराबंदी करते हुए मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों को पकड़ लिया। एक आरोपी मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया, बाद में तीसरे आरोपी को भी कुछ देर बाद पकड़ लिया है। पकड़े गए दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है और आनन-फानन में मलखान सिंह हॉस्पिटल में पुलिस में भर्ती करा दिया है। आरोपियों के कब्जे से तीन तमंचा, कारतूस और बाइक बरामद की है।

पुलिस का कहना है कि यह लंबे समय से फरार चल रहे थे और 1 दर्जन से अधिक इन पर लूट के मुकदमे दर्ज हैं। पकड़े गए आरोपी चाहत उर्फ समीर दूसरा बदमाश इमरान है, तीसरा फहीम पुलिस ने देर रात गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी आरोपी बदमाश के परिजनों को हुई तो परिजन इकट्ठा होकर एसएसपी मुनिराज जी के पास पहुंच गए, परिजनों का आरोप है कि 1 साल पहले जेल से छूट कर आया था और देहली पुलिस ने फर्जी मामलों में ऐसे जेल भेजा था। जेल से छूटने के बाद लगातार पुलिस तब आप बना रही थी, पुलिस को पैसा नहीं दिया तो कल जैसे ही वह घर से निकला पुलिस ने उठा लिया और देर रात में गोली मार दी। परिजनों ने बताया है कि उनका बेटा निर्दोष है, मामले की शिकायत खुद घायल बदमाश के परिजनों ने एसएसपी से की है। एसएससी जांच की बात कह रहे हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published.