अलीगढ़: व्यापारी के घर मे लूट के इरादे से घुसे बदमाश, स्वागत में मिली गोलियां


अलीगढ़। मोहम्मद सहनवाज: अलीगढ़ में लगातार लूट चोरी जैसे मामलों में तेजी से बढ़ोत्तरी होती दिखाई दे रही है,यही कारण है चोर लुटेरों का मनोबल सर चढ़कर बोल रहा है,देर रात व्यापारी के यहां लूट के इरादे से घुसे आधादर्जन बदमाशों का स्वागत गोलियों से किया गया जिसमें एक बदमाश के गोली लगने से बदमाश गंभीर घायल हो गया,गोलियों की आवाज सुनकर ग्रामीण भी जाग गए तो वहीं अन्य बदमाश मौके का फायदा उठाकर फरार हो गये।

पूरा मामला अलीगढ़ जिले में स्थित कस्बा छर्रा के एक व्यापारी के मकान का है, जहां आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने घर मे धावा बोल दिया। बदमाश रवि मार्केट की छत पर सीढ़ी लगाकर चढ़े और कारोबारी राजीव के घर पर धावा बोल दिया। इस दौरान आवाज सुनकर घर वाले जग गए। और उन्होंने बदमाशों पर फायरिंग कर दी, जिससे घबराकर सभी बदमाश छत से कूद कर भाग गए। इस दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लग गई और वह छत से गिर गया। जिससे उसकी टांग टूट गई। घटना की सूचना पर पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंच गए। घायल बदमाश को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है।

पुलिस आरोपी बदमाश से लगातार पूछताछ भी कर रही है। तो वहीं कारोबारी और ग्रामीणों ने काफी दूर तक बदमाशों का पीछा भी किया लेकिन, लेकिन तबतक अन्य बदमाश फरार हो गए। घायल बदमाश को पुलिस ने इलाज के लिए छर्रा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां से उसे अलीगढ़ मेडिकल भेज दिया। पूछताछ में उसने अपना नाम प्रदीप पुत्र रोशन लाल बताया है। उसके पास तमंचा, कारतूस व धारदार हथियार बरामद हुए हैं। कारोबारी जागरूक नहीं होता तो निश्चित तौर पर बड़ी डकैती को बदमाश अंजाम देकर फरार हो जाते। अलीगढ़ जिले में लगातार हो रही घटनाओं से व्यापारियों में आक्रोश व्याप्त है।


Leave a Reply

Your email address will not be published.