अलीगढ: घर से लापता हुए 11 साल के मासूम की हत्या, एसिड से जलाया शव


अलीगढ। मोहम्मद सेहनवाज़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ में ज्वेलर्स की दुकान में दिनदहाड़े हुई लूट की घटना के बाद अलीगढ़ पुलिस संभल भी नहीं पाई थी कि थाना गांधीपार्क क्षेत्र के डोरी नगर में रहने वाले 11 साल के बच्चे की निर्मम हत्या कर दी गई। मासूम बच्चे की हत्या के बाद पहचान छुपाने के लिए शव को एसिड से जला दिया गया।

10 सितंबर की देर रात 9 बजे डोरी नगर क्षेत्र में रहने वाला 11 वर्षीय बच्चा अतुल शर्मा मोमोज लेने के लिए गया था। जिसके बाद वह गायब हो गया और देर रात तक वापस लौटकर नहीं आया।परिवारीजनों ने बच्चे की गुमशुदगी थाना गांधी पार्क में दर्ज करा दी, जिसके बाद इलाका ,पुलिस बच्चे की तलाश में जुटी थी।

वहीं शनिवार को थाना क्वार्सी क्षेत्र के कयामपुर मोड़ पर एक खाली प्लॉट में बच्चे का शव दिखाई दिया। मौके पर इकट्ठे हुए लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और लापता बच्चे के परिजनों को सूचना दी। परिजन मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त कर ली गई। शव जली हुई स्थिति में मिला है। अनुमान लगाया जा रहा है कि बच्चे की जलाकर हत्या की गई है। वहीं पुलिस के आला अफसर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गए हैं।

इस मामले में एसएसपी मुनिराज जी का कहना है कि शनिवार को थाना गांधी पार्क में परिवार द्वारा गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। कयामपुर मोड़ पर एक खाली प्लॉट में बच्चे का शव मिला है। मृतक बच्चे के परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं। फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि बच्चे की हत्या किस प्रकार की गई। पूरे मामले की जांच की जा रही है।


Leave a Reply

Your email address will not be published.