अक्षय कुमार ने सुशांत की मृत्यु पर तोड़ी चुप्पी, करण जौहर, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और अन्य लोगों ने किया समर्थन


शिवम सिंह राणा । जैसा कि अभिनेता अक्षय कुमार ने सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन पर विवादों का बचाव करने के लिए एक पोस्ट डाल कर बॉलीवुड इन्डस्ट्री का स्टैंड लिया है, कई सेलेब्स उसी के समर्थन में सामने आए हैं। जहां करण जौहर ने वीडियो साझा कर और हाथ जोड़कर अपनी एकजुटता व्यक्त करने के लिए अपने ट्विटर पर पोस्ट किया, वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने लिखा, ‘लव और सम्मान … बड़ा भाई’।

अंगद बेदी और वरुण धवन ने भी इसके लिए अपना समर्थन व्यक्त किया है।

इससे पहले अक्षय कुमार ने इस मुद्दे को संबोधित करते हुए और जांच के बारे में बोलते हुए एक 4 मिनट लंबी क्लिप साझा की। उन्होंने कहा, “मुझे कानून प्रवर्तन अधिकारियों और अदालतों पर पूरा भरोसा है क्योंकि वे कार्यवाही को सही तरीके से करेंगे। मुझे फिल्म इन्डस्ट्री के प्रत्येक व्यक्ति पर भी भरोसा है जो उनका सहयोग करेंगे।

उन्होंने अपने अनुयायियों और मीडिया को संबोधित करते हुए वीडियो का निष्कर्ष निकाला, “यह मेरे प्रशंसकों से अनुरोध है कि वे इंडस्ट्री को बदनाम न करें। यह सही नहीं है। मैं व्यक्तिगत रूप से मीडिया की ताकत में मजबूत विश्वास रखता हूं। मैं मीडिया से अनुरोध करता हूं कि वे अपना काम करें।” सही तरीके से काम करें लेकिन कृपया रिपोर्टिंग में संवेदनशीलता बनाए रखें क्योंकि एक नकारात्मक टिप्पणी किसी के पूरे जीवन की प्रतिष्ठा को बर्बाद कर सकती है।”


Leave a Reply

Your email address will not be published.