संभल की चंदौसी कोतवाली क्षेत्र की मालगोदाम रोड पर पीपल का पेड़ काटने की सूचना पर पहुंचे हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ता और पुलिस


संभल। जनपद संभल की चंदौसी कोतवाली क्षेत्र के मालगोदाम रोड पर सुबह उस समय हंगामे की स्थिति बन गई जब कुछ लोग पीपल का पेड़ काट रहे थे। हिंदू संगठन के लोग मौके पर पहुंच गए और पुलिस समेत वन विभाग की टीम बुला ली। पेड़ का कटान कर रहे लोग पुलिस को देख कर भाग निकले। इस मामले में हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर जांच कर कार्रवाई की मांग की है।

मालगोदाम रोड पर बाइक एजेंसी के सामने गली में साबुन फैक्ट्री के निकट एक घर से सट कर प्राचीन पीपल का पेड़ है। जहां लोग पूजा अर्चना के लिए आते हैं। दोपहर करीब 12 बजे कुछ लोग प्राचीन पीपल के पेड़ का कटान कर रहे थे। उसी समय हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं को भनक लग गई। कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे तो कुछ लोग एक घर में जा रही पेड़ की शाखा को काट रहे थे। पेड़ का कुछ हिस्सा पहले से वहां कटा पड़ा था। जिससे कार्यकर्ता भड़क गए। विरोध पर उतर आए।

खासा हंगामे की स्थिति बन गई। सूचना पाकर कोतवाली पुलिस और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची। प़ुलिस को आता देख पेड़ काट रहे लोग औजार छोड़ कर भाग निकले। इस मामले में हिंदू जागरण मंच के प्रांतीय प्रचार प्रमुख कौशल किशोर वंदेमातरम् ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस जांच में जुट गई है।


Leave a Reply

Your email address will not be published.